Khatrimaza Download latest Bollywood, Tamil and Hollywood Movies 2019

By | October 7, 2019

Khatrimaza latest movies download: बहुत सारे लोग इंटरनेट पर फ्री में movies की तलाश में Khatrimaza की वेवसाइट को सर्च करते हैं। शायद आप भी उन लोगों में से ही एक हैं, जो Khatrimaza को सर्च करते हुए हमारी इस वेबसाइट पर पहुंचे हैं। ये बात तो तय है कि आप किसी न किसी Free Movie downloading की तलाश में यहाँ पहुंचे हैं। कोई भी नयी movie के रिलीज होने पर हम उसे जल्द से जल्द देखना चाहते हैं। जो लोग movie देखने सिनेमा नही जा पाते, वो सबसे पहले ऐसी ही  free movies को download करने के लिए Khatrimaza जैसी साइट्स की तलाश करते हैं।

Khatrimaza एक ऐसी साइट है, जहाँ आपको Latest movies download करने को मिल जाती हैं, चाहे वो Bollywood movie हो, Tamil movie हो या फिर Hollywood dubbed movie हो। कई movies तो अपने रिलीज के पहले ही Khatrimaza पर आ जाती हैं लेकिन क्या आपको पता है? ये सभी movies pirated होती हैं। Pirated movie का मतलब होता है copyrighted material. जी हाँ, ये सभी movies ऐसे ही फ्री में उपलब्ध नही होती बल्कि ये गैरकानूनी तरीके से Khatrimaza जैसी websites पर डाली जाती हैं। भारत सरकार ने इन्हे अवैध घोषित कर रखा है लेकिन फिर भी Khatrimaza जैसी वेबसाइट्स कानून को तोड़ते हुए ऐसे Content को अपनी वेबसाइट पर पोस्ट करते हैं।

आज हम आपको Khatrimaza website के बारे में कुछ ऐसी बताने वाले हैं, जो शायद आपको पहले नही पता होगा। तो अगर आप भी Khatrimaza और Pirated movie के बारे में जानना चाहते हैं, तो इस post को पूरा पढ़ना:-

क्या है Khatrimaza?

Khatrimaza की website आपको फ्री में Pirated movies download करने की सुविधा देती है। यहाँ से आप Bollywood 720p , Bollywood 1080p , Old Bollywood Movies , Hollywood , Hollywood 720p , Hollywood 1080p , Dual Audio 720p , Hindi Dubbed Movies , Tamil Hindi Dubbed , Tamil Movies , Bollywood Anime , Punjabi Movies , South Indian Tv series , Uncatergorized WWE आदि को search और download कर सकते हैं।

Khatrimaza पर आपको ढेर सारी movies मिल जाएँगी। इन movies को आप category wise, year-wise, A to Z list के अनुसार download कर सकते हैं। ये सभी movies और serials को आप HD Rip Blueray, Bid Rip, DVD Scr. आदि अलग-अलग Quality में download कर सकते हैं।

Khatrimaza पर सिर्फ भारतीय ही नही बल्कि दूसरे देशों की pirated movies भी आसानी से मिल जाती हैं इसीलिए ये दुनिया भर में काफी प्रसिद्ध है। यही बात 9xmovies Khatrimaza को internet users के बीच काफी लोकप्रिय बनाती है।

Khatrimaza वेबसाइट Ban

Copyrighted movies को अपनी website पर अवैध तरीके से डालने के लिए भारत सरकार ने Khatrimaza को कई बार ban किया है लेकिन वे एक website बैन होने पर Domain बदलकर दूसरी website बना लेते हैं और इस तरह उन पर रोक लगा पाना काफी कठिन है। Khatrimaza की वेबसाइट पर पहुंचने और उसका content download करने के लिए इन्होने कई सोशल मीडिया प्लेट्फोर्म्स पर इनकी लिंक्स को फैलाया गया है और कुछ ग्रुप्स भी बनाए गये हैं।

Khatrimaza की Websites

Khatrimaza के नाम से बहुत सारी websites internet पर उपलब्ध हैं। वो एक Website के बैन होने पर दूसरी Website बना लेते हैं जिसमें आगे का नाम तो एक-सा ही होता है, बस बाद का Domain दिया जाता है। नीचे दिये गये Khatrimaza के कुछ ऐसे ही URL हैं:-

  • khatrimaza.co
  • khatrimaza.tv
  • khatrimaza.net
  • khatrimaza.online
  • khatrimaza.vc
  • khatrimaza.ph
  • khatrimaza.co
  • khatrimaza.lol
  • khatrimaza.org
  • khatrimaza.com
  • khatrimaza.cc
  • khatrimaza.full.net
  • khatrimaza.9x
  • khatrimaza.info
  • khatrimaza.wc
  • khatrimaza.in

Khatrimaza से Movies Download कैसे होती है?

Khatrimaza से मूवीज Download करना काफी आसान है। आपको बस Khatrimaza की Website पर जाना है और वहाँ listed हज़ारों movies में से अपनी पसंदीदा movie का चयन कर लीजिए। यहाँ आपको बहुत-सी Ads मिलेंगी। हम आपको ऐसी Websites से pirated movies download करने की सलाह नही देंगे, क्योंकि ये भारत सरकार के अनुसार पूरी तरह से Illegal है और ऐसा करने पर आपको Fine भी चुकाना पड़ सकता है। अगर फिर भी आप Khatrimaza और 7StarHD से मूवीज Download करना चाहते हैं, तो हमारा सुझाव है कि आपको VPN का use करना चाहिए।

Telegram Link

Khatrimaza और TamilRockers जैसी साइट्स Telegram Messenger पर भी उपलब्ध हैं, नीचे दी गयी लिंक से आप उस Telegram Channel तक पहुंच सकते हैं और वहाँ पर उपलब्ध pirated movies को free में download भी कर सकते हैं। यहाँ आपको Khatrimaza की Website पर उपलब्ध सारा content मिल जाएगा। जब इंटरनेट पर Khatrimaza की वेबसाइट को बैन कर दिया जाता है, तो ये लोग इस तरह से अपनी audience को बनाए रखते हैं और उनको pirated content पहुंचाते रहते हैं। वर्तमान समय में Khatrimaza अपने Telegram Channel से भी काफी audience को अपनी Website पर ले जा रहा है।

आखिर क्यों लोग Khatrimaza पर जाते है?

सबसे पहले जो सवाल हमारे दिमाग में आता है, वो ये है कि लोग आखिर Khatrimaza जैसी वेबसाइट्स पर जाते ही क्यों है? इसका उत्तर सीधा सा है। हममे से कुछ लोग ऐसे हैं, जिनके इलाके में या तो सिनेमा उपलब्ध ही नही है या फिर वो पैसे बचाने के लिए सिनेमा में जाकर फिल्म देखना ही नही चाहते। क्योंकि Khatrimaza जैसी Websites पर सारी फिल्में फ्री में ही मिल जाती हैं, तो लोग इन्हे Download करने के लालच में इन Websites पर जाते हैं।

ऐसी बहुत सी मूवीज है जो रिलीज के पहले ही Khatrimaza पर लीक हो जाती है। इससे आम जनता को तो बहुत खुशी होती है लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री पर इसका क्या प्रभाव पड़ता है? जरा उन लोगों की सोचिए, जिन्होने इतने समय तक मेहनत करके उस फिल्म को बनाया है। जरा सोचिये हमारे छोटे से लालच के कारण सिर्फ भारत ही नही बल्कि दुनिया की सभी फिल्म इंडस्ट्रीस को कितना घाटा होता है।

इसीलिए Khatrimaza, Bolly4u जैसी Websites से कोई भी movie Download करने से बचना चाहिए क्योंकि ये Websites आपके कारण ही चल रही हैं। अगर आप इन Websites पर जाना बंद कर देंगे और यहाँ से movie Download करना बंद कर देंगे, तो ये Websites भी अपने आप ही बंद हो जाएंगी।

Disclaimer

हम आप लोगो को ये बता दे कि हम ऐसी किसी भी pirated websites का किसी भी रूप में समर्थन नही करते है। इस post के माध्यम से हमारा मकसद अपने visitors को ऐसे websites के बारे में जानकारी प्रदान करना है ताकि वे लोग Khatrimaza, isaimini जैसे illegal sites से दूर रहे और सुरक्षित रहे। भारत के कानून के अनुसार किसी भी original content की piracy करना एक अपराध है और ऐसा करने पर या करते हुए पकड़े जाने पर आपको दण्डित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *